News

पूर्वी दिल्ली निगम मुख्यालय में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम के उद्योग सदन स्थित सभागार में आज पुलवामा में सी.आर.पी.एफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर पूर्वी दिल्ली के महापौर बिपिन बिहारी सिंह, स्थायी समिति के अध्यक्ष, सत्यपाल सिंह, नेता सदन,री निर्मल जैन, नेता विपक्ष,  कुलदीप कुमार   के अलावा अनेक पार्षद, निगमाधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

इस मौके पर महापौर ने कहा कि पुलवामा पर हुआ आतंकी हमला निंदनीय है। उन्होंने आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की और वीर एवं कर्तव्यपरायण शहीद जवानों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। साथ ही उन्होने आतंकी हमले में घायल हुए जवानों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।
नेता सदन  निर्मल जैन एवं स्थायी समिति के अध्यक्ष  सत्यपाल सिंह ने कहा कि आतंकी संगठन द्वारा भारतीय जवानों पर कायतापूर्ण हमला करना घृणित है। उन्होने कहा कि पूरा देश शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।
नेता विपक्ष कुलदीप कुमार ने जवानों पर हुए इस नृशंस हमले की निंदा की। उन्होने इस हमले को कायराना कहते हुए कहा कि उनका बलिदान बेकार नहीं जायेगा। साथ ही कुलदीप ने शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।