Campus Events Delhi

सोलिटेयर इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया 13वा वार्षिक उत्सव

नई दिल्ली . सोलिटेयर इंटरनेशनल स्कूल ने पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन इलाके के  आईपैक्स भवन में अपना 13वा  वार्षिक उत्सव मनाया.  इस मौके पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम  की मेयर नीमा भगत ,पूर्वी दिल्ली नगर निगम में टास्क फ़ोर्स मेंबर महेंद्र आहूजा ,आईपी एक्सटेंशन की निगम पार्षद अपर्णा गोयल और मंडावली की निगम पार्षद  शशि चानना भी पहुंची.
इस मौके पर स्कूल के बच्चों ने कई सांस्कर्तिक कार्यक्रम पेश किया जिसने लोगों का मन मोह लिया. इस अवसर पर बच्चों की अभिभावक भी मौजूद रहे.

इस वार्षिक उत्सव में पहुंची नीमा भगत ने कहा की बच्चे स्कूल के धरोहर है. इनके विकाश में  हम सबको मिलकर हाथ बाटना चाहिए.  इस अवसर पर पहुंची ईपी एक्सटेंशन की निगम पार्षद अपर्णा गोयल ने कहा बच्चे देश के भविष्य है. अभिभावक को चाहिए की बच्चों समय दे ताकि बच्चे अपने आप को अकेला नहीं समझे. इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया की सोलिटेयर इंटरनेशनल स्कूल  अपना 13 वार्षिक उत्सव मना रहा है. इस कार्यक्रम में स्कूल के सभी बच्चों और टीचर ने अपना योगदान दिया. स्कूल प्रसाशन इस वार्षिक उत्शव को सफल बनाने के लिए पिछले दो महीने से लगा था।  पढ़ाई से वक़्त निकाल कर बच्चे इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए खूब मेहनत किया.  वार्षिक उत्सव में पहुंचे  अभिभावको ने भी स्कूल की जमकर प्रसंशा किया।

सभी स्कूली बच्चों ,छात्र छात्राओं ,अभिभावक ,शिक्षकों और शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए ख़ुशी की खबर है। भारत का पहला स्टूडेंट न्यूज़ पोर्टल ( https://www.studentpost.in/ ) शुरू हुआ है. ये न्यूज़ पोर्टल खासतौर पर स्कूली बच्चों के लिए है. इस पोर्टल के माध्यम से बच्चों को शिक्षा से जुड़ी खबरें मिला करेगी। इसके साथ स्कूलों में होने वाले ,कार्यक्रम ,प्रतियोगिता जैसी एक्टिविटी को भी पोर्टल के माध्यम से पेरेंट्स व बच्चो तक पहुचाया जाएगा। इसके अलावा अलग -अलग जगहों पर होने वाली कॉम्पिटिशन, ड्राइंग कॉम्पिटिशन ,खेल प्रतियोगिता ,डांस कॉम्पिटिशन ,स्पॉट्स टूर्नामेंट की जानकारी भी उपलब्ध करायी जाएगी.

बच्चे स्टोरी ,कविता ,जोक्स लिखते है , ड्राइंग करते है या फिर किसी तरह की कामयाबी पाते है जिसका प्रसार नही हो पाता ,( https://www.studentpost.in/ ) ऐसे बच्चों का हौशला बढ़ाने के लिए हर एक स्टोरी ,कविता ,जोक्स ड्राइंग व अचीवमेंट को पोर्टल में नाम ,व स्कूल के नाम के साथ पोस्ट करेगा.

बच्चों के अलावा अगर कोई पेरेंट्स ,एक्सपर्ट्स या टीचर बच्चों के लिए कोई टिप्स देते है तो स्टूडेंट पोस्ट वैसे पेरेंट्स ,एक्सपर्ट्स या टीचर की टिप्स का भी स्वागत करता है. स्टूडेंट पोस्ट ऐसे टिप्स को पोर्टल में शामिल करेगा.

अपना पोस्ट भेजने के लिए – https://www.studentpost.in/ के सेंड पोस्ट सेक्शन में जाकर पोस्ट कर सकते है

या – editorstudentpost.in@gmail.com पर मेल कर सकते है
या 8178155028 पर व्हाट्स ऍप कर सकते है.

please like Facebook page – https://www.facebook.com/studentpost.in/

subscribe you tube channel – https://www.youtube.com/watch?v=5Mr4zkbXwvs

follow – https://twitter.com/studentpostin