Events/ workshops Metro Cities

ईंधन बचाओ चित्रकला प्रतियोगता का हुआ आयोजन

नई दिल्ली । श्री गीता जयंती समारोह समिति की तरफ से दिल्ली के शाहदरा इलाके में मेरे अटल ईंधन बचाओ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया  । प्रतियोगिता में अलग अलग स्कूलों के सैकड़ो बच्चों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया   । इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले बच्चों को चित्रकला में इस्तेमाल किए जाने वाली सामग्री समिति की तरफ से फ्री दिया गया  ।  इस मौके पर विश्वाश नगर से बीजेपी विधायक ओपी शर्मा और पार्षद अंजू कमलकांत भी पहुची .

श्री गीता जयंती समारोह समिति के अध्यक्ष राजकुमार भाटी ने बताया कि  मेरे अटल ईंधन बचाओ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन  शाहदरा के  विश्वास नगर इलाके की समुदाय भवन में किया गया । इस प्रतियोगता में  आसपास में स्कूलों में पकड़ने वाले बच्चों ने भाग लिया ।
इस प्रतियोगिता में शमील होने वाले सभी प्रतियोगियों को सर्टीफिकेट दिया गया  साथ ही प्रथम
स्थान पाने वाले को 2100 , दूसरा स्थान पाने वाले को 1100 और तीसरा स्थान पाने वाले प्रतियोगी को 501 रूपया इनाम और शील्ड भी दिया गया
भाटी ने बताया कि इस  इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतियोगी को चित्रकला में इस्तेमाल किए जाने वाली सामग्री समिति की तरफ से फ्री में दिया गया ।
इस मौके पर पहुचे ओपी शर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चो को प्रोत्साहन मिलता है और बच्चों का सामाजिक विकास होता है ।