News

कोंडली वार्ड के पार्को में लगा बच्चों के लिए झूला

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली नगर निगम के कोंडली वार्ड में स्थानीय पार्षद अतुल कुमार गुप्ता के प्रयास से पार्क में बच्चों के लिए झूले लगवाया गया। मयूर विहार फेस तीन एमआईजी पॉकेट चार के पार्क में लगे झूले का भाजपा एससी  मोर्चा  के पूर्व  पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष  दुष्यंत गौतम और वं मयूर विहार ज़िले के प्रभारी अनिल गुप्ता ने इसका उद्घाटन किया। . इस कार्यक्रम का  मंच संचालन कोंडली मंडल के अध्यक्ष अजय गुप्ता  ने किया।
पार्षद अतुल कुमार गुप्ता ने बताया की इलाके के पार्को में बच्चों के लिए झूला की वयवस्था नहीं थी।  इलाके के लोगों की वर्षो से पार्को में बच्चों के लिए झूले की मांग दी। इसी को ध्यान में  रखकर इस पार्क में झूले लगाने की वयवस्था की गयी है ,
इस अवसर पर  महामंत्री संजीव भदौरिया, राकेश उपाध्याय, युवा मोर्चा अध्यक्ष दीपक वशिष्ठ एवं महिला मोर्चा अध्यक्ष ज्योत्स्ना सोलंकी एवं एससी  मोर्चा अध्यक्ष विजय सिंह अपनी टीम के साथ इसके अतिरिक्त धीरू सिंह,अतुल सिंह,पी डी जोशी,फूलकली शुक्ला,सर्वेश तोमर,पॉकेट 3 से आरडब्लूए  अध्यक्ष सीमा  एवं पॉकेट 4 से अध्यक्ष धनंजय मिश्रा एवं काफी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे.
सभी स्कूली बच्चों  ,छात्र छात्राओं ,अभिभावक ,शिक्षकों और शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए ख़ुशी की खबर है। भारत का पहला स्टूडेंट न्यूज़ पोर्टल  ( https://www.studentpost.in/ )  शुरू हुआ  है। ये न्यूज़ पोर्टल खासतौर पर स्कूली बच्चों के लिए है। इस पोर्टल के माध्यम से बच्चों को शिक्षा से जुड़ी खबरें मिला करेगी। इसके साथ स्कूलों में होने वाले ,कार्यक्रम ,प्रतियोगिता जैसी एक्टिविटी को भी पोर्टल के माध्यम से पेरेंट्स व बच्चो  तक पहुचाया जाएगा।  इसके अलावा अलग -अलग जगहों पर होने वाली कॉम्पिटिशन,  ड्राइंग कॉम्पिटिशन ,खेल प्रतियोगिता ,डांस कॉम्पिटिशन ,स्पॉट्स टूर्नामेंट  की जानकारी भी उपलब्ध करायी जाएगी। 
                  बच्चे स्टोरी ,कविता ,जोक्स लिखते है , ड्राइंग करते है या फिर किसी तरह की कामयाबी पाते है जिसका प्रसार नही हो पाता ,( https://www.studentpost.in/ ) ऐसे बच्चों का  हौशला बढ़ाने के लिए  हर एक स्टोरी ,कविता ,जोक्स ड्राइंग व अचीवमेंट को पोर्टल में नाम ,व स्कूल के नाम के साथ पोस्ट करेगा। 
बच्चों के अलावा अगर कोई पेरेंट्स ,एक्सपर्ट्स या टीचर बच्चों के लिए कोई टिप्स देते  है तो स्टूडेंट पोस्ट वैसे पेरेंट्स ,एक्सपर्ट्स या टीचर की टिप्स का भी स्वागत करता है। स्टूडेंट पोस्ट ऐसे टिप्स को पोर्टल में शामिल करेगा। 
अपना पोस्ट भेजने के लिए –  https://www.studentpost.in/ के सेंड पोस्ट सेक्शन में जाकर पोस्ट कर सकते है 
या –  editorstudentpost.in@gmail.com  पर मेल कर सकते है। 
या 8178155028 पर व्हाट्स ऍप कर सकते है 
please like Facebook page – https://www.facebook.com/studentpost.in/
subscribe you tube channel – https://www.youtube.com/watch?v=5Mr4zkbXwvs